Trending Topics

फिर सेक्सी अंदाज में नजर आई किम कारदर्शियां

Kim Kardashian share her sexy photos

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल कहीं जाने वाली किम कारदर्शियां ने अभी हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है। अक्सर ही किम बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आती है। इंस्टग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने लिखा है Bae is available now on KKWFRAGRANCE.COM 

इसी के साथ एक तस्वीर और पोस्ट की है और लिखा है Tag your BFF or treat yourself because today’s the day!!! We are launching our sweet limited edition perfumes today at 12pm PST exclusively on KKWFRAGRANCE.COM

इस तस्वीर में वे बहुत ही हॉट नजर आ रहीं है अपने क्लोन के साथ। आपको बता दें की किम अक्सर ही हॉट अंदाज की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है और अपने हॉट अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है।

किम के इंस्टाग्राम पर 107m followers है और ये कई तरह के फोटोशूट्स करवा चुकी है जिनकी वजह से ये अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं है।

अपने फिट फिगर की वजह से किम को कई लोग पसंद करते है इन्हे बेहद ही सेक्सी मॉडल माना जाता है और सेक्सी होने की वजह से ये पुरुषो की पहली पसंद है। आइए आज दिखाते है इनकी अभी हाल फिलहाल में शेयर की गई तस्वीरें। 

वाइट ड्रेस में बोल्ड लग रहीं है उर्वशी

बी-ग्रेड फ़िल्मों में काम कर चुकी है टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस

इस टीवी एक्टर की पत्नी है सबसे हॉट

 

Recent Stories

1