Trending Topics

Miss Noida 2009 रह चुकी है ये मॉडल, वायरल हुई तस्वीरें

Miss Noida 2009 Alankrita Sahai sexy photos

आज हम आपके लिए बहुत ही हॉट एक्ट्रेस और इंडियन मॉडल Alankrita Sahai की तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है। आप सभी को बता दें की ये beauty pageant की टाइटल होल्डर रह चुकी है। इसी के साथ ये Miss Earth India 2014 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है इसके अलावा ये Miss Universe since 2013 भी रह चुकी है।

आज हम इन्ही की कई तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही सेक्सी और हॉट है। इन्हे आप सभी ने कई एल्बम सांग्स में भी देखा ही होगा। 

अभी हाल ही में आए सांग प्यार किया तो निभाना में ये एक्टर sachiin j joshi के साथ नजर आई थी।  यह सांग पुराने सांग का रीमेक है। आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ ही होंगे की अलंकृता Miss Noida 2009 भी रह चुकी है।

इंस्टग्राम पर इनके न्हाम का एक अकाउंट है जिस पर इनके 31.5k followers है और अभी हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट कर इन्होने लिखा है Aint nobody fresher than my clique..!!! #weroll#wehustle #wekeepitreal #swimsuit #alankritasahai #shoot#fitnessmotivation #fitgirls #boybands #workoutdone #sassy @toabhentertainment #photography @advait_vaidya #thatshowifeel

इसी के साथ एक तस्वीर और पोस्ट की है और लिखा है Looking back at my haters like .... #ootd #fancyachange #powerhouse #punjaban #alankrita #greenbeauty #smile #makeitcount #missindia #pictureofday सभी तस्वीरों में इनका गॉर्जियस लुक्स सामने आया है सभी में ये हॉट और बोल्ड ही नजर आई है। 

You may be also interested

1