Trending Topics

Sunburn में न्यूज़ रिपोर्टर ने ऐसे एक्सपोज़ किया हॉट गर्ल्स को

news reporter exposing hot girls at sunburn

Sunburn फेस्टिवल के बारे में तो अपने सुना ही होगा जो इंडिया में  हर साल होता है और बड़े ही जोरों शोरो से होता  है. अगर नहीं जानते इसके बारे में तो हम आपको बता देते हैं. दरअसल, ये एक म्यूजिक फेस्टिवल होता है जिसे अटेंड करने दूर दूर से लोग आते हैं और यहाँ आकर खूब एन्जॉय करते हैं.

इसमें आप देख ही सकते हैं ये बहुत ही बड़ा म्यूजिक फेस्टिवल होता है जहाँ पर बहुत ज्यादा शोर होता है और लोग इसे ही एन्जॉय करते हैं. दरअसल, ये फेस्टिवल पूरी दुनिया में भी मनाया जाता है जो एक बड़े लेवल पर होता है. लेकिन हमारे देश में इसे सनबर्न के नाम पर मनाया जाता है. तो इसी से जुड़ा आज हम एक वीडियो लेकर आये हैं जो बेहद ही मजेदार है.
 

इसमें आप देख सकते हैं एक रिपोर्टर हैं जो इस फेस्टिवल में आने वाले लोगों से तरह तरह के सवाल कर रहा है. और पूछ रहा है कि आखिरी बार इन्होने क्या किया था और किसके साथ आयी थी. तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार सवाल जिन्हे सुनकर आपको भी बहुत हंसी आने वाली है. इसके पहले बता देते हैं ये एक प्रैंक वीडियो है जिसे पब्लिक के साथ किया जा रहा है और बहुत ही मज़ा आ रहा है. साथ ही बता दे इस वीडियो को So Effin Cray ने शेयर किया है जो हमेशा ही अपने अनोखे वीडियो के लिए जाना जाता है.

कॉफ़ी के शौक़ीन नहीं जानते होंगे, कैसे बनती है उनकी ये कॉफ़ी

जंक फ़ूड की कैलोरी को सिर्फ योग से ही नहीं दौड़कर भी कम कर सकते है आप

 

You may be also interested

1