Trending Topics

ऐसे घर पर कर सकते हैं न्यूजपेपर नेल आर्ट

newspaper nail art photos easy nailart news jolly

आज के समय में नेल्स पर प्लेन या फिर फ्लावर नेल आर्ट करवाना सभी को पसंद है और अगर आप यह सब करवाकर बोर हो गई हैं, तो एक बार इस ट्रेंडी स्टाइल को भी अपने नेल्स पर डिजाइन करवाएं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आप न्यूजपेपर नेल आर्ट घर पर भी लगा सकती हैं कैसे आइए बताते हैं. 

इसके लिए आपको बेस कोट के लिए आपको चाहिए एक ट्रांसपैरंट नेल पेंट, वाइट कलर की नेल पेंट और इसके अलावा एक न्यूपेपर और पानी चाहिए. इसके बाद अगर आप पार्टी में जा रही हैं, तो उससे करीब 4 घंटे पहले न्यूजपेपर प्रिंट नेल आर्ट लगाएं तो वह सही रहेगा.

इसके लिए सबसे पहले आप अपने हाथ अच्छे से वॉश कर लें और जब हाथ सूख जाएं, तो आप नेल्स पर ट्रांसपैरंट बेस कोट लगाएं. अब जब बेस कोट सूख जाए, तो वाइट या फिर ग्रे कलर की नेल पेंट लगाएं. जी ऐसा इसलिए क्योंकि लाइट कलर की नेल पेंट पर न्यूजपेपर का प्रिंट बहुत अच्छे से आता है और जितना क्लियर आपका प्रिंट होगा. इसके बाद न्यूजपेपर को अपने नेल्स के अनुसार छोटे छोटे साइज में काट लें और उसके बाद न्यूजपेपर को पानी में डीप करें और उसे अपने नेल्स पर रखकर हल्का प्रेशर दें.

अब इससे न्यूजपेपर का प्रिंट आपके नेल्स पर आ जाएगा और जब वह प्रिंट छप जाए, तो थोड़ी देर के लिए नेल्स को सूखने के लिए छोड़ दें. इसके बाद आप चाहे तो पिंक, रेड या फिर लेमन जैसे कलर पर भी न्यूजपेपर नेल आर्ट डिजाइन कर सकती हैं.

Recent Stories

1