Trending Topics

अब तक सेलेब्स के डुप्लीकेट मिलते थे अब उनके किड्स के भी आ गए

OMG This baby girl from UAE looks exactly like Taimur Ali Khan

जब से बॉलीवुड की हॉट और ज़ीरो फिगर कहीं जाने वाली एक्ट्रेस करीना ने तैमूर को जन्म दिया है तब से ही तैमूर काफी तेजी से फेमस हो गए है। जी हाँ तैमूर अपनी क्यूटनेस की वजह से काफी पॉपुलर हो चुके है इन्हे कौन पसंद नहीं करता है सभी इनके दीवाने हो गए है।  लोग इनकी एक झलक के लिए बेताब रहते है इनकी एक फोटो के लिए लोग काफी बेहाल से नजर आते है। अब करें भी क्या तैमूर है ही इतने क्यूट और अमेजिंग। लेकिन अभी हाल ही में तैमूर की एक हमशक्ल पाई गई है जो हूबहू तैमूर की तरह ही है। 

जी हाँ हम बात कर रहें है इनाया की जो इन दिनों काफी फेमस हो रहीं है। जी हाँ इनाया 2016 में 5 दिसंबर को पैदा हुई थी और तैमूर  20 दिसंबर, 2016 को।

ऐसे में दोनों में कोई ज्यादा डिफ़रेंस नहीं है। दिखने में भी दोनों ही एक जैसे ही है। जी हाँ दोनों की आँखे, गाल सब एक जैसा ही नजर आता है।

इन दिनों इंस्टाग्राम पर दोनों के नाम का एक अकाउंट क्रिएट किया है जिसका नाम है inayaandtaimur इस पर इन दोनों को कई तस्वीरें अपलोड हो रहीं है।

आप सभी को बता दें की इनाया का पूरा नाम इनाया शोएब है। एक फोटो इस अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा गया है  'Inaya’s Look Alike'.आइए देखते है दोनों की तस्वीरें।

Bigg Boss Season 6 की कंटेस्टेंट रह चुकी है ये मॉडल देखिए हॉट तस्वीरें

नेहा शर्मा का ये हॉट अवतार शायद ही आपने देखा होगा

न्यूड तस्वीर शेयर कर फिर इंस्टाग्राम पर छाई किम

 

You may be also interested

Recent Stories

1