Trending Topics

पहरेदार पिया की सीरियल पे अनगिनत सवाल, ये हुए अंजाम!

Pehredaar Piya Ki: Sony Finally Took The Show Off Air! Cast & Crew In Deep Shock

TV सीरियल पहरेदार पिया की इन दिनों न्यूज़ हेड लाइन्स बना हुआ है. इस शो में एक 9 साल के बच्चे की शादी एक 19 साल की लड़की से दिखाई है। जो की बाल विवाह को बढ़ावा देता है। हम आप को बता दें की ये शादी बहुत ही विपरीत हालत में करने पड़ी थी। कहानी मे कह में दिया और रतन मुख्य किरदार हैं।  रतन सा के रिश्तेदार उनको जान से मरना चाहते है। और इसी बीच रतन के माता पिता भी मर जाते है ऐसे में रतन की रक्षा करने के लिए दिया को उनसे शादी करनी पड़ती है। कहानी की डिमांड पे एक सुहाग रात को भी फिल्माया गया जो दर्शको को काफी गलत लगा। एक छोटे बच्चे और एक बड़ी लड़की इस बंधन में बिलकुल अच्छे नहीं लगते है। लोग इस बेमेल शादी को सही नहीं मान रहे है। फ़िलहाल ये सीरियल ऑडियंस में अपनी जगह नहीं बना पा रहा  है। इन सब विवादों के चलते सीरियल से जुड़े सारे लोग काफी परेशान है और काफी फेर बदल कर रहे है। 

Time Change

इस शो के खिलाफ कैसे दर्ज कर दिया गया है। बी.सी.सी.सी ने चॅनेल को कहा की वो शो का टाइम प्राइम 8:30 टाइम से हटा कर 10:30 करे.

12 year gap

चैनल ने साफ किया किया गया था की, वो इस शो के माध्यम से बाल विवाह को प्रमोट नहीं कर रहे हैं। वो जल्दी ही 12 साल का गैप दिखाएंगे सीरियल में। जिस में रतन सा जो की मुख्य कलाकार हैं वो बड़े हो जाएंगे।

The End

हालाँकि शो के मेकर्स द्वारा सबको चोंकातें हुए एस शो को बंद कर दिया गया है. सोमवार से सीरियल को ऑफ एयर कर दिया गया था.

इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी, 'कभी खुशी कभी गम' की छोटी करीना

Photos : Hot अवतार में नज़र आयी 'खामोशियाँ' की एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर फिर दिखा ईशा का Bold अंदाज़

तो क्या ये होंगे बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट

 

You may be also interested

1