Trending Topics

Hot पूनम ने फैंस के लिए शेयर किया ये वीडियो, जानिए क्या कह रही हैं

poonam pandey latest instagram video

बॉलीवुड की हॉट फिल्म 'नशा' में एक्टिंग से सभी का दिल जितने वाली पूनम पांडेय बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार हैं. ये तो आप जानते ही हैं. ये अक्सर ही अपने सेक्सी फोटो के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर इनके लाखों फॉलोवर्स हैं जिनके साथ ये अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में ये कभी न्यूड नज़र आती हैं तो कभी टॉपलेस नज़र आती हैं. कभी वो अपनी App के लिए शूट करवाती हैं.

इन फोटो कि मदद से ही ये अक्सर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. अभी हाल ही में इन्होने के वीडियो शेयर किय है जिसमे उन्होंने अपने फैंस से मदद मांगी है. आपको बता दे किस तरह की मदद मांग रही हैं पूनम पांडेय. दरअसल, उन्होंने एक कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया है जो है एक Maxim का हिस्सा. 

और इस कांटेस्ट में जीतना है जिसके लिए वो अपने फैंस से वोट की मांग कर रही हैं. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया है कि के राउंड क्लियर कर चुकी हैं और बारी है तो दूसरे राउंड की जिसके लिए वो वोट मांग रही हैं. तो चलिए आपको भी सुना देते हैं हम ये वीडियो जिसे सुनकर आप इनकी बात ज़रूर मानेंगे.

इस वीडियो के साथ उन्होंने शेयर भी किया है, Hello everyone! Vote for me for Maxim finest.. Link is in my Bio :) And remember, you can vote for me Once everyday :) @maximmag . आइये दिखाते है इनकी ये वीडियो.

इंस्टाग्राम पर Kylie Jenner मचा रही हैं हलचल, फोटो देख मान जायेंगे आप भी

जब फोटो को बिगाड़ दिया गया फोटोशॉप से

 

You may be also interested

1