Trending Topics

प्रेसिडेंट इलेक्शन में देंगी ये पोर्नस्टार पुतिन को टक्कर

pornstar announces she will stand against putin in russian elections

ख़बरों से पता चलता है कि अगले साल रूस में प्रेसिडेंट इलेक्शन होने वाले हैं जिसकी तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही है. पुतिन ने अपने शासनकाल में अपने काम के ज़रिये न केवल रूस बल्कि पूरी दुनिया में भी अपनी छाप छोड़ी है. प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन के खिलाफ विरोधी पार्टियों को एक ऐसे चेहरे कि तलाश है जो उन्हें कड़ी टक्कर दे सके, इसके लिए पार्टी और उसके सभी मेंबर्स भी हर मुमकिन कोशिश करने में लगे हुए हैं. इस इलेक्शन के प्रेशर के चलते इसी गरमा गर्मी के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसे देख हर इंसान हैरान रह गया.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर पूर्व पोर्न स्टार ऐलेना बर्कोवा ने प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन के खिलाफ राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा की है, जो पूरे रूस में चर्चा का विषय बन गया है.

डेलीमेल की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इस्टाग्राम पर एलीना ने प्रेसिडेंट इलेक्शन में खड़े होने का एलान करते हुए उन्होंने कुछ वादे और कुछ शर्तें भी बताई.

उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार आते ही वो स्कूलों में सेक्स एजुकेशन कम्पलसरी करेंगी. क्योंकि वहां अभी भी बच्चों को प्रोपर सेक्स एजुकेशन नहीं दी जाती है.

यही नहीं उन्होंने कहा- 40 सेंटीमीटर से लंबी स्कर्ट पहनना अपराध माना जाएगा. मर्दों को तलाक देने का अधिकार भी खत्म किया जाएगा और इन सभी के लिए कानून बनाया जाएगा.

You may be also interested

1