Trending Topics

बॉलीवुड के अनपैयर्ड और अनमैच कपल्स

some un match bollywood couples

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल्स हैं, जो देखने में मिसमैच लगते हैं. किसी का हसबैंड बुजुर्ग दिखाई देता है तो किसी की वाइफ हाइट में हसबैंड से ज्यादा दिखाई देती है. आज हम अपनी खबर के माध्यम से बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में बताएँगे, जो रियल लाइफ में काफी अनमैच और ऑड लगते हैं.

जूही चावला एंड जय मेहता

जूही चावला जितनी गॉर्जियस नजर आती हैं, उनके हसबैंड उम्र में कुछ ज्यादा ही बड़े दिखाई देते हैं. कल ही जूही ने अपना 50वां बर्थडे (13 नवंबर) सेलिब्रेट किया. उन्होंने 1997 में साधारण-सी शक्ल सूरत वाले इंडिया के नामी बिजनेसमैन जय मेहता को अपना हमसफर बनाया था. जय, जूही से लगभग सात साल बड़े हैं.

ट्यूलिप जोशी और विनोद नायर

ट्यूलिप जोशी ने कैप्टन विनोद नायर से शादी की. विनोद की हाइट ट्यूलिप से छोटी है, साथ ही दोनों के लुक्स में भी काफी अंतर है. दोनों करीब 4 साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहे. हालांकि कहा जाता है कि बाद में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन इनकी शादी के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है.

शिरीष कुंदर और फराह खान.

बोनी कपूर और श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो 54 की उम्र में भी यंग एंड ब्यूटीफुल नजर आती हैं. वहीं उनके हसबैंड प्रोड्यूसर बोनी कपूर ज्यादा बुजुर्ग नजर आते हैं. दोनों ने 1996 में शादी की थी.

1