Trending Topics

Photos : लेटेस्ट तस्वीरों में सनी लियॉन लग रही हैं काफी खुबसूरत

sunny leone latest photos of instagram

एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आयी सनी लियॉन अपनी हाल की तस्वीरों की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. फोटोज के साथ साथ वो अपनी वाली फिल्म 'तेरा इंतज़ार' के प्रमोशन में भी व्यस्त चल रही हैं. आज हम आपको उनकी कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है. इनकी फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार इनका हर फैन कर रहा है.

इसके अलावा सनी लियॉन अपनी बेटी निशा को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. जबसे उन्होंने अपनी बेटी को गोद लिया है तबसे वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. 

आपको बता दे चिल्ड्रेन्स डे पर उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक फोटो भी पोस्ट किया था जिसके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया था, जिसमे लिखा था, Happy Children's day!! Conquer the world with your love and light little ones!!

इसी के बाद उन्होंने अपने पति के साथ की कुछ तस्वरें पोस्ट की थी जिसमे उन्होंने अपनी ट्रैवेलिंग के बारे में लिखा है. इस फोटो के साथ वो लिखती हैं, Traveling through life with your best friend!! Priceless!!! @dirrty99 . 

लेकिन इसके अलावा हम हाल ही की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटो में वो ब्लैक और वाइट में नज़र आ रही हैं, और एक हाथ में उन्होंने झाड़ू भी पकड़ी हुई है.

You may be also interested

Recent Stories

1