Trending Topics

राष्ट्रपति की बेटी को छोड़नी पड़ी एयर होस्टेस की जॉब, जानें क्यों

swati kovind left her job for security reasons

रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति हैं. उनकी बेटी स्वात‍ि ऑस्ट्रेलिया, यूरोप और यूएस जैसे लंबे रूट पर उड़ने वाले एयर इंड‍िया के बोइंग 777 और 787 एयरक्राफ्ट में एयरहोस्टेस थी. लेकिन कुछ सुरक्षा कारणों से उन्हें यह कार्य करने से रोक दिया गया है. वे यूरोप, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और ईस्ट में जाने वाली फ्लाइट्स में जाती थीं.
 

1. स्वाति ने पिता रामनाथ कोविंद के नॉमिनेट होने के बाद स्पेशल लीव (प्रिवलेज लीव) ली थी. 2. स्वाति को अब अब एयर इंडिया के हेड ऑफिस में कॉडिनेटर डिपार्टमेंट में शिफ्ट किया गया है.

3. एयरइंड‍िया के एक सूत्र ने बताया, ''स्वाति हमारे सबसे अच्छे क्रू मेंबर्स में से एक हैं. 4. वे अपना सरनेम ‘कोव‍िंद’ अपने नाम के साथ नहीं लिखती हैं. उनके ऑफिशियल रिकॉर्ड्स में भी मां का नाम सविता और पिता का नाम आरएन कोविंद लिखा है.

5. अपनी पहचान क्यों छुपाई जाने वाली बात पर स्वाति ने कहा कि, बचपन से ही पिता ने उन्हें स्वावलंबी बनने की सीख दी है, इसलिए अपनी पहचान छिपाई. 6. रामनाथ कोव‍िंद के अभिनंदन समारोह में बेटी भी थी मौजूद और कहा कि कभी नहीं सोचा था कि मेरे पिता राष्ट्रपति बनेंगे.

रामनाथ की जीत के बाद दिल्ली में उनकी फैमिली के लोग उनके अभिनंदन समारोह के वक्त '10 अकबर रोड' पर मौजूद थे. यहां उनकी पत्नी सविता, बेटी स्वाति, बेटे प्रशांत के अलावा पोता-पोती और बहू भी मौजूद थे.

Emma Stone आज मना रहीं है अपना 29वां जन्मदिन

48 साल की उम्र में भी बहुत ही हॉट है ये एक्ट्रेस

दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल में से एक मानी जा रही है ये मॉडल

 

You may be also interested

Recent Stories

1