Trending Topics

9000 फोटोज में से चुनी गयी हैं ये बेहतरीन वेडिंग फोटोज

The Best Wedding Photos Of The Year Have Just Been Announced

दुनिया ने कई सरे फोटोग्राफर हैं जो अपनी फोटोज के लिए काफी जाने जाते हैं. या ये कहें कि ये फोटोग्राफर ऐसे फोटो क्लीक करते हैं कि आप और हम तो बस देखते ही रह जाये. इतना ही नहीं कुछ फोटोग्राफर ऐसे होते हैं जो अपनी फोटोज के लिए कई अवार्ड भी जीत चुके होते हैं. ऐसे ही एक फोटोग्राफर की हम बात करने जा रहे हैं जिनके फोटोग्राफी सारी दुनिया में छा रही है.

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं एक ऐसे फोटोग्राफर की जिनकी फोटोज की कुछ बेस्ट फोटोज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दे, Junebug Weddings में ये कांटेस्ट रखा गया. जिसमे इन्होने अपना बेस्ट दिखाया और अवार्ड हासिल किया है.

ये कांटेस्ट 10वां एनुअल वेडिंग फोटो कांटेस्ट था जिसमे दुनिया भर से करीब 9000 फोटो शामिल हुए थे.  उनमे से चुनिंदा 50 फोटोज ऐसी थी जो बेहद ही खुबसूरत थी और उन्हें ही हम दिखाने जा रहे हैं.

उन 50 फोटोज में से हम आपको कुछ बेहतरीन फोटो दिखाएँगे जो आपको भी जरूर पसंद आएँगी. आइये देखते हैं जिन्हे हमने Boredpanda से लिया है.

वैसे आपने कई वेडिंग फोटोज देखे होंगे जो अपने आप में ही बेहद खुबसूरत होते हैं. दरअसल, शादी में एक स्पेशल फोटोशूट होता है जो सभी को पसंद आता है और उन फोटोज को प्रदर्शनी के लिए भी रखा जाता है. वैसा ही कुछ है ये भी. आइये देखते है .

1