Trending Topics

गाड़ी को आग लगाने गई थी महिला हो गया ये हाल

The woman had gone to set the car on fire, this is the condition

कहते हैं, जैसा करोगे, वैसा भरोगे. आपने इस कवाहत को सुना भी होगा और इसे सच होते हुए देखा भी कई बार देखा होगा. हमेशा लोग दूसरों को नुकसान पहुंचाने के लिए गलत कार्यों को अंजाम देते हैं पर वो ये नहीं समझते कि दूसरों के लिए गड्ढा खोदने पर व्यक्ति खुद उसमें गिर ही जाता है. ऐसा ही एक महिला के साथ भी होता हुआ दिखाई दे रहा है. महिला किसी और की कार में आग लगाने चली पर खुद एक खतरनाक हादसे (Woman set car on fire video) का शिकार हो गई. इस घटना का वीडियो वायरल होने लगा  है.

 

ट्विटर अकाउंट @HumansNoContext पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (woman burning car burnt on face video) पोस्ट भी कर दिए गए है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा की गई है जिसमें एक महिला कार में आग लगाती दिख रही है. हैरानी इस बात की है कीमती कार जलाने का ख्याल रखने वाली महिला के साथ खुद एक घटना घट ही जाती है.

महिला ने कार में लगा दी आग: वायरल वीडियो में एक काले रंग की कार पार्किंग में खड़ी दिखाई दे रही है. उसके ठीक बगल में एक महिला है जिसने अपने चेहरे पर मास्क भी पहना हुआ है और अपने हुडी की टोपी को भी सिर पर चढ़ाया हुआ है. महिला के हाथ में पेट्रोल या किसी इंधन का डिब्बा है जिसे वो कार के अंदर डालती हुई दिखाई दे रही है. तेल डालने के बाद वो डिब्बे को नीचे रखती है और माचिस जलाकर कार में छोड़ देती है. पर शायद उसे नहीं पता था कि इस चक्कर में आग उसी के ऊपर आ जाएगी. आग सीधे उसके मुंह पर आ गई और लड़की अचानक से पीछे गिर पड़ी. हालांकि, फिर वो वहां से भाग गई.

वीडियो की क्या है सच्चाई?: इस वीडियो को 36 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है. इस वीडियो को 36 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल गए है और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. पर एक व्यक्ति ने मैकॉम्ब शेरिफ के ट्वीट को कमेंट में शेयर करते हुए बताया कि घटना कहां की है.

You may be also interested

1