Trending Topics

आपके भी दिमाग का दही कर देंगे ये पजल, जानिए क्या है इनमे ऐसा खास

These puzzles will make your mind curd, know what is so special about them

सोशल मीडिया आज के दौर में एक जैसा माध्यम बन गया है, जिससे आपको आपकी हर बात का जवाब मिल जायेगा. अब भले वो सटीक हो या फिर किसी फनी वे में दिया गया जवाब हो. लेकिन इन सब के बावजूद सोशल मीडिया पर दिमागी कसरत करवाने वाली फोटोज काफी शेयर की जा रही हैं. इसी कड़ी में हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसी ही कुछ फोटोज जिनमें आपको कुछ डॉट्स को कनेक्ट करना है.

 

बचपन में आपने ऐसे कई चैलेंजेस सॉल्व किए होंगे जिसमे डॉट्स को लाइन तोड़ कर तो कोई भी कनेक्ट कर सकता है. लेकिन आपको कुछ एक सीधी लाइन से डॉट्स को जोड़ना है. पहले अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाइए, अगर फिर भी समझ न लगे तो देखिये हमारी फोटो स्लाइड्स. सोशल मीडिया पर दिमागी कसरत के लिए यूसर्ज हमेशा तैयार रहते हैं, और इसी के चलते यूज़र्स रोज़ कुछ न कुछ नयी पजल पोस्ट करते रहते हैं.

सोशल मीडिया का बच्चो पर जितना बुरा असर पढता है उससे कही ज्यादा यह अपडेट रखता है और तरह-तरह की जानकारी भी अवैल करवाता है. आइये जानते है कुछ ऐसे ही पज़ल्स के बारे में, जो दिमागी कसरत के साथ-साथ आपको और क्रिएटिव बनाते हैं. आप अपने इंटरेस्ट के हिसाब से कुछ दिमागी पज़ल्स गूगल पर भी सर्च करके निकाल सकते हैं.

1