Trending Topics

घोस्ट का रोल कर रही थी ये एक्ट्रेस तभी आ गई रियल जकी भूतनी

This actress was playing the role of a ghost, then the real ghost came

हम सभी ने कई हॉरर कहानी और किस्से सुने है और अक्सर ही देखे भी है कई टीवी शोज ऐसे होते है जिनमे भूतों की कहानियां सुनाई जाती है। ऐसे में आज हम एक ऐसी ही कहानी के बारे में बात करने जा रहें है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। जी दरअसल में कई बार हम सभी ने कई एक्टर्स, सेलेब्स, लोगो को टीवी शोज, मूवीज में भुत बनते देखा है लेकिन वो सब नकली होता है ये हम सभी जानते है। हमे बचपन से ही यह सुनाया जाता है कि भुत नहीं होते है, लेकिन अभी हाल ही में एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया।

जी दरअसल में एक हॉरर मूवी के शूटिंग के वक्त एक कंबोडियन एक्ट्रेस भुत का रोल प्ले कर रहीं थी और अचानक ही वो रोल सच्चाई में बदल गया। जी हाँ एक्ट्रेस को रियल में भुत ने जकड़ लिया, ये बात तब सही लगी जब अपना रोल निभाते हुए उस एक्ट्रेस ने अजीबोगरीब हरकते शुरू कर दी और अजीबोगरीब तरह से चिल्लाने लगी। रोल के दौरान उसने अपने को-स्टार पर भी घातक हमला कर दिया। इन दिनों उस अभिनेत्री का एक वीडियो भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे दिखाया जा रहा है कि कैसे वो एक्ट्रेस सहमी हुई है और किसी से कुछ कह नहीं पा रहीं है।

 
इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है और इसे अब तक 16 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। अब सभी के मन में केवल एक सवाल घर कर गया है कि क्या सही में एक्ट्रेस के अंदर भुत आया था या ये केवल एक पब्लिसिटी स्टंट है ?

Recent Stories

1