Trending Topics

इस कम्पनी ने कर्मचारियों के दिया इतना बोनस कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

This Chinese company gave Rs 163 crores as bonus to Employees

आज के समय में लॉटरी लग्न बहुत मुश्किल है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लॉटरी लगी और वो बैग भर भर कर पैसे ले गए. जी दरअसल हाल ही में चीन की एक खबर ऐसी आई है जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. इस खबर के अनुसार चीन की कंपनी ने अपने कर्मचारियों के बीच 163 करोड़ रुपए बोनस के तौर पर बांट दिए. जी हाँ, दरअसल हुआ कुछ यूँ कि चीन की एक स्टील कंपनी ने अपने कर्मचारियों के बीच 163 करोड़ रुपए बोनस के तौर पर बांट दिए, लेकिन हैरानी की बात ये है कि कंपनी ने ये बोनस कैश में बांटे, यानी 163 करोड़ रुपए कंपनी ने कैश के रुप में अपने कर्मचारियों को दिए. 

खबरों के अनुसार जैसे ही यह पैसे मिले हर कर्मचारी खुश दिखाई दिया और वैसे भी यह तो स्वाभाविक है. आपको बता दें कि इस कंपनी ने 7 सालों में अपने कर्मचारियों को 1630 करोड़ रुपए बोनस के तौर पर बांट चुकी है और इस साल भी कंपनी ने अपने 5000 कर्मचारियों को 163 करोड़ रुपए बांटे हैं.

इसी के साथ फंगदा की सेल्स से सालाना आय 82000 करोड़ रुपए है और इसी वजह से कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बंपर बोनस बांटे हैं. खबरों के मुताबिक़ कंपनी ने अपने हर कर्मचारी को करीब 3.50 लाख रु. कैश के तौर पर दिया और कंपनी ने केवल अपने कर्मचारियों को बल्कि अपने रिटायर हो चुके वर्कर्स को भी बोनस दिया है. बताया जा रहा है कि इस बोनस की रकम का वजन करीब 2 टन से भी ज्यादा था. 

PM मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने वाले लोगों के लिए 48 घंटे से बन रही है दाल रायसीना

यहाँ इशारों-इशारों में दिया जाता है आर्डर

OMG !! 5 लाख में बिकी यह मछली

 

You may be also interested

1