Trending Topics

Video : बाघ का ये वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगी हंसी

This Dog Is Barking At The Tiger

बाघ को देखकर ही हमारे पसीने छूट जाते हैं, क्योकि हिंसन जानवर पर हम भरोसा नहीं कर सकते. कब क्या कर जाए कोई कुछ कह नहीं सकता. हाल ही में एक रग्बी खिलाडी का हाथ अपने मुंह में ले लिया था एक शेर ने. जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. वैसे ही हम एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं लेकिन ये थोड़ा सा फनी है.

इसमें ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल, बाघ से अक्सर हम छोटे जानवरों को भागते हुए देखते हैं. अगर वो ना भागे तो बाघों का और हिंसक जानवरों का शिकार हो जाते हैं और एक समय का खाना बन जाते हैं. वैसे ही आपको भी हंसी आएगी ये जानकर कि एक छोटे से कुत्ते कि बच्चे ने एक बाघ को डरा दिया. जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप.
 

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो है जो फनी भी है और उसे देखकर आपको हंसी भी आएगी. अब आप भी सोच रहे होंगे कि बाघ को डराने कुत्ता कहाँ से आ गया. तो अब आप ही सोचिये कि भाई बाघ को कौन पालता है. और उसे घुमाने भी ले जाते हैं कुत्ते की तरह ही. ऐसे में ही ये शख्स भी कर रहा है जो अपने बाघ को लेकर सेर पर निकला है और साथ में कुत्ता भी है जो उस बाघ को देखकर भौंकने लगता है. देख कर सभी को हंसी आएगी. तो चलिए आपको बताते हैं ये मज़ेदार वीडियो और संडे बना लीजिये आप भी फन डे. ये वीडियो Viral Track द्वारा शेयर किया गया है जिसे अब तक कई सरे व्यू मिल चुके हैं.

Video : क्या आपने कभी देखा ऐसा खतरनाक झूला

जब लोगों से पूछे गए ब्रेकअप के रीजन

 

You may be also interested

Recent Stories

1