Trending Topics

शराब हुई बैन तो लोगों ने बना लिया अपना अलग टापू 

To Avoid New Year's Drinking Ban Group Builds Tiny Private Island

शराब बंदी से कई लोगों को परेशानी होती है. कहीं न कहीं ये अच्छा फैसला भी लगता है लेकिन जो पीने के आदि हैं उनके लिए तो ये बुरा ही है. इसके बिना सेलिब्रेशन अधूरा रहता है. ऐसे में अधूरा फील होगा तो मज़ा कैसे आएगा. लेकिन अगर शराब पर बैन लग भी गया तो ऐसे कई लोग हैं जो जुगाड़ लगा सकते हैं और कहीं ऐसी जगह जा कर शराब पी सकते हैं जहाँ उन्हें कोई नहीं जनता.

 

जी हाँ, ऐसे कई लोग आपने देखे ही होंगे जो जुगाड़ लगाने में माहिर होते हैं. ऐसा ही एक मामला है न्यूज़ीलैंड का जहाँ ऐसा ही कुछ नज़ारा देखने को मिला. दरअसल, बात नए साल की जहाँ न्यूज़ीलैंड के एक द्वीप Tairua में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीना बैन होगया था.

ऐसे में कई लोग परेशान हो गए थे. लेकिन जो बैन जगह पर भी शराब पी रहा था उस  पर सरकार ने 250 डॉलर का जुरमाना लगाया. अब बैन हो ही गया है तो कुछ लोगों ने मिलकर अपना अलग ही एक टापू बना लिया था जहाँ पर बैठकर वो आसानी से शराब पी सकते थे. ये टापू अंतरराष्ट्रीय पानी में बनाया गया था, जहां Tairua का कानून लागू नहीं होता. इस पर सरकार को भी गुस्सा नहीं आया और लोग भी अपना मज़ा करने लगे जैसा की आप देख सकते हैं इस फोटो में.

अपनी फैंटसी को बेहतरीन फोटोग्राफी में बदला इस यंग फोटोग्राफर ने 

Funny Photos : इन छोटी चीज़ों से भी मिलती है खुशियां..

 

You may be also interested

Recent Stories

1