Trending Topics

बोट शो में इस गिलहरी ने दिखाया गजब कारनामा 

Water-skiing squirrel named Twiggy at Toronto boat show

आपने फिल्मों में ऐसे कई जीव को देखा होगा जो एकदम परफेक्ट एक्टिंग करते हैं और अपनी अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान भी कर देते हैं, जैसे आपने कई फिल्मों में कुत्तों को देखा होगा, वहीँ हॉलीवुड की बात करें तो स्टुअर्ट लिटिल आपको याद ही होगी फिल्म जिसमे एक छोटा सा चूहा बहुत ही बड़े बड़े काम कर लेता है. ऐसे ही आज हम बात कर रहे हैं एक गिलहरी की जिसने अपने कारनामे से बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है. ये गिलहरी डॉजबॉल और एंकरमैन में भी काम कर चुकी है.

 

 

दरअसल, कुछ काम ऐसे होते हैं जो आम इंसान से नहीं होते या उनके लिए मुश्किल होते हैं. इस गिलहरी को वाटर स्कीइंग करने में बहुत मज़ा आता है जिसे बड़े लोग भी आसानी से नहीं कर पाते. दरअसल, कनाडा के टोरंटो शहर में चल रहे इंटरनेशनल बोट शो-2018 में इस गिलहरी ने जब अपना ऐसा कारनामा दिखाया तो सभी देखते ही रह गए और देखने के लिए भीड़ जमा हो गयी.

आपको ये भी बता दे गिलहरी दस साल की है जिसका नाम ट्विगी है. आप देख सकते हैं इसमें वो अपनी स्कीइंग से सभी को हैरान कर रही है. वह रिमोट से चलने वाली नाव के पीछे बंधे स्की में सवार होकर लहरों पर मस्ती करती है. इस गिलहरी को फ्लोरिडा की एक फैमिली चक और लू एन बेस्ट ने ट्रेंड किया है. इतना ही नहीं ये डॉजबॉल और एंकरमैन में भी काम कर चुकी है.

मज़ाक-मज़ाक में सोते हुए दोस्तों के ऊपर फेंक दिए ऐसे खतरनाक जानवर..

सर्दी के मौसम में इनका सेवन करने से हो सकता है भारी नुकसान

 

You may be also interested

1