Trending Topics

यह मॉडल रहती है लगातार चर्चा में, जानें क्यों

worlds tallest super model

दुनिया में अजीबो गरीब लोगों की और उनके द्वारा किये गए कारनामों की कमी नहीं है. खुद को फेमस कने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. लेकिन उनका क्या, जो बिना कुछ किये ही फेमस हो जाते हैं. इन सब के बीच रूस की 29 वर्षीय कैटरीना लिसीना (Ekaterina Lisina)का नाम सामने आया जिन्हे दुनिया की सबसे लंबी महिला बता जा रहा है. अपने हॉट लुक्स और सिज़लिंग बॉडी फिगर के चलते वो सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, इसी कारण उनके फोटोस सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं.

 

 

कैटरीना एक बास्केटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं जहाँ उन्होंने 2008 ओलिम्पिक में रूसी महिला टीम की ओर से खेलते हुए ब्रॉन्ज मेडल जीता था. लेकिन अब वह एक बेहतरीन चर्चित सुपरमॉडल हैं.

6 फीट 9 इंच की हाइट के साथ गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम दुनिया की सबसे लंबी और सबसे लंबे पैरों वाली महिला के रूप में दर्ज है. कैटरीना ही नहीं उनके माता पिता भी उन्ही की तरह लम्बे हैं. उनके पिता की हाइट 6 फीट 5 इंच है, जबकि मां की हाइट 6 फीट 1 इंच है.

सुर्ख़ियों से पता चला है कि कैटरीना अपने कई मॉडलिंग असाइनमेंट्स के लिए इंडिया आती-जाती रहती है. और यहाँ आने के बाद वह किसी सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन से कम नहीं रहती.

सोशल मीडिया पर उनके कई ऐसे फोटोस मौजूद हैं जिसमें वे ताजमहल से लेकर वृंदावन तक शूट कराते नजर आ रही हैं. गिनीज बुक के मुताबिक कैटरीना के पैर 52.4 इंच लंबे हैं और उनके पंजे करीब एक फीट के हैं.

Recent Stories

1