Trending Topics

नए हेयरकट के बाद मैगजीन के कवर पर सेक्सी नजर आई यह एक्ट्रेस

yami goutam photoshoot for The Week Magazine

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में एक बहुत ही सेक्सी फोटोशूट करवाया है. यह फोटोशूट काफी सेक्सी और बोल्ड है और इस फोटोशूट में वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. यामी के इंस्टाग्राम पर 7.9m फॉलोवर्स हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. यामी ने यह फोटोशूट The Week मैगज़ीन के लिए करवाया है और इस फोटोशूट में वह काफी दमदार और स्टनिंग लुक में नजर आ रहीं हैं. 

यामी ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Tasseling with gold for @theweekmag #smartlife Shot by @rohanshrestha Styled by @aasthasharma and @reannmoradian Make up by @niknako_o Hair by @humera_shaikh19@hardlyanonymous_2.0

आपको बता दें कि यामी अब तक कई ऐसे फोटोशूट करवा चुकीं हैं जो हॉट और सेक्सी रहे हैं और अपने हर फोटोशूट में वह शानदार अंदाज में नजर आईं हैं. यामी का हर अंदाज उनके फैंस के द्वारा पसंद किया जाता है उन्हें सबसे ज्यादा फिल्म 'सनम रे' में पसंद किया गया था.

इस फिल्म में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आईं थीं और उनका किरदार भी काफी दमदार था. यामी काबिल फिल्म में काफी खूबसूरत नजर आईं थीं और इस फिल्म में उनके किरदार को सभी के द्वारा पसंद किया गया था.

फिलहाल उन्होंने नया हेयरकट करवाया है जो बहुत ही शानदार है. इस फोटोशूट में उनका हेयरकट काफी सेक्सी दिख रहा है. यामी के फोटोशूट की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

1