Trending Topics

युवती ने एक्स बॉयफ्रेंड के मुंह पर एसिड फेंका, रिश्ते की बात से थी नाराज

acid attack by ex girlfriend

आपने हमेशा पुरुषो द्वारा महिलाओ पर एसिड हमले करने के मामले सुने होंगे. लेकिन हाल ही में इसके उलट एक महिला द्वारा अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर एसिड अटैक करने का सनसनीखेज मामला सामना आया है. बेंगलुरु के प्रकाशनगर में रहने वाला एल. जयकुमार घर के पास ही रहने वाली लीडिया फिसिबा के साथ रिलेशनशिप में था. लेकिन अलग-अलग धर्म के चलते दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी. ऐसे में दोनों ने अलग होना ही बेहतर समझा था.

दोनों इस शर्त पर अलग हुए थे की जयकुमार किसी और से शादी नहीं करेगा. इसी बीच युवती को पड़ोसियों से खबर मिली के जयकुमार के परिवार वाले उसके लिए लड़की ढूंढ रहे है. बस इसी बात पर युवती को गुस्सा आ गया और उसने घर के बाथरूम में रखे एसिड और सर्जिकल ब्लेड से जयकुमार पर हमला कर फरार हो गयी थी. जिसके बाद जयकुमार को अस्पताल ले जाया गया है. जहाँ उसकी हालत अब स्थिर है.

वही दूसरी तरफ आरोपी युवती को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म भी काबुल कर लिया है. इन्वेस्टीगेशन के अनुसार, जयकुमार पर लीडिया और उसके परिवार वाले धर्म परिवर्तित कर उस पर शादी के लिए दवाब बना रहे थे.

1