Trending Topics

इस तेलगु एक्ट्रेस ने छोड़ा हॉटनेस में सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे

adah sharma share her news or sexy photos

आज हम आपके लिए अदा शर्मा की तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है आपको बता दें की अदा एक बहुत ही बेहतरीन और सेक्सी बॉलीवुड एक्ट्रेस है इन्होने बॉलीवुड की मूवी 1920 से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके पहले ये तेलगु मूवीज में काम कर चुकी है। आज हम आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही बोल्ड और हॉट है। इन्होने कई bollywood मूवीज में काम किया है जैसे फिर, हम है राही कार के, हार्ट अटैक, हँसी तो फसी, राणा विक्रम, गरम, Commando 2 आदि।  

इनमे इनकी तेलगु मूवीज भी शामिल है जिनमे इन्होने काम किया है। आपको बता दें की इन्होने सिंगर रफ़्तार के सांग में डांस मूव्स भी किए है जो बहुत ही लाजवाब रहें है।

इनके इंस्टग्राम पर 1.1m followers है और अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है The present and future are so bright so I got a new sun screen called Adah Sharma 😋😎 💁🤗 #newbeginnings 🤸  Hair and photography @snehal_style_hair Makeup @make_up_sid isi ke saath

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Sunday artattackk ❤ thank u @aisha_d_11 😘 And thank u all of u who make all the art for me 😘

आप सभी को बता दें की यह बहुत ही हॉट और बोल्ड सेलेब मानी जाती है और अक्सर ही इंस्टग्राम पर फेमस रहती है। आइए आज देखते है इनकी इंस्टग्राम से ली गई तस्वीरें।

1