Trending Topics

मॉडर्न साड़ियों में अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है ‘ये है मोहब्बतें’ की शगुन

anita hassanandani hot photos in modern sarees

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो बहुत ही हॉट है। आपको बता दें की इंस्टाग्राम पर इनके 2.3m followers है और अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है Had a wonderful evening amidst some chocolate, berries and tea with an overview of the entire Zurich city at @atlantisbygiardino #inlovewithswitzerland #visitzurich आपको बता दें की अनिता कई टीवी शोज जैसे ‘काल कल्कि’ ‘ये है मोहब्बतें’ ‘कभी सौतन कभी सहेली’, ‘कसम से’, ‘फीयर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी ’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ आदि में नजर आ चुकी है। 

इन्होने मूवी कृष्णा कॉटेज में भी काम किया है। आपको पता हो इन दिनों ये टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में अनिता का किरदार निभा रहीं है जो बहुत ही पसंद किया जाता है।

अनिता अक्सर ही इंस्टा पर एक्टिव पाई जाती है और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

अभी हाल ही में खबरे आई है की वे जल्द ही एक नए टीवी शो में नजर आने वाली है। अनिता अक्सर ही साड़ियों में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जो बहुत ही मॉडर्न होती है।

अभी हाल ही में साडी में उन्होंने एक पिक शेयर की है और लिखा है A little photo shoot between shots  Thanks @sanimohini for some lovely effortless clicks! Keep visiting our set 

You may be also interested

1