Trending Topics

Antje Utgaard की मदहोश कर देने वाली फोटोज

antje utgaard extreme hot photos

जरुरी नहीं है की आप हर मॉडल और एक्ट्रेस को जाने. जैसे हम आज बात कर रहे हैं Wisconsin की मॉडल और एक्ट्रेस Antje Utgaard की जो इतनी हॉट हैं कि आप भी उन्हें देखते ही रह जायेंगे. जी है, इनके बारे में आपको बता दे कि इनका जन्म 20 अगस्त 1994 को हुआ था. सिर्फ 22 साल में ही इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि हर मॉडल और एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दे ये.

इनकी बेहद ही हॉट फोटोज ने इंस्टरनेट पर तहलका मचा रखा हुआ है जिससे कि हर कोई हैरान हैं. आज हम इनकी ही कुछ फोटोज लेकर आये हैं. ये फोटोज इनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट कोई गयी हैं जिनमे इनक बेहतरीन और हॉट अंदाज़ देखने को मिलेगा. आपको बता दे कि इन्हे कई ख़िताब हासिल हो चुके हैं.

जैसे प्लेबॉय मैगज़ीन की तरफ से इन्हें 'next, next Kate Upton' और मैक्सिम की तरफ से इन्हें 'gift from the Instagram gods' के का दर्जा दिया गया है. इतना ही नहीं Antje ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी कहा है,  'मैं केट अप्टन की तरह बनना चाहती थी, मैं उनसे प्यार करती हूं और हमेशा उसकी फैन रही हूं.'

उन्हें ये भी पसंद आता है जब उनकी तुलना केट अप्टन से कि जाती है. वहीँ ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर इनकी बेहद ही हॉट फोटोज देखकर आपको भी चक्कर  आजायेंगे.

उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. तो चलिए दिखाते हैं हम कुछ ऐसी ही हॉट और सेक्सी तस्वीरें.

You may be also interested

1