Trending Topics

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के लिए देखिये ये वीडियो

bollywood gossips

बॉलीवुड में कई ऐसी खबरें मिलती हैं जो अफवाह भी होती हैं और सच भी होती हैं. ऐसी ही कुछ खबरें हम पको आज बताने जा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं बाहुबली कहे जाने वाले साउथ के एक्टर प्रभास की शादी की खबरे काफी समय से वायरल हो रहीं है लेकिन अभी हाल ही में इस खबर पर हामी भर दी है. खबर ये है कि प्रभास इसी साल शादी करने वाले हैं और इसकी प्लानिंग भी कर रहे हैं. लेकिन वो किस से शादी करने वाले हैं इस बात की जानकारी फ़िलहाल नहीं है.

दूसरी तरफ बॉलीवुड क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी उपलब्धियों के लिए महिला व बाल कल्याण मंत्रालय द्वारा नई दिल्ली में राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया गया है. इसमें अलग-अलग क्षेत्रों से 112 महिलाओं को सम्मानित किया गया जिनमे सिनेमा के क्षेत्र से ऐश्वर्या राय का नाम सामने आया है.

 

वहीँ अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन अब 9 फरवरी को रिलीज की जाएगी. पाकिस्तानी एक्टिविस्ट और नोबल पीस प्राइज विनर मलाला यूसुफजई ने पैडमैन का समर्थन किया है और मलाला ने कहा है की ये फिल्म लोगों को इंस्पायरिंग मैसेज देगी, "मैं ये फिल्म देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, क्योंकि इस फिल्म के जरिए बहुत अच्छा मैसेज मिल रहा है."ऐसी ही कई और खबरें हम आपको बताने जा रहे हैं इस वीडियो के ज़रिये. तो आइये देखिये और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ .

Bollywood Gossips : जानिए यामी गौतम से सलमान खान तक की आने वाली फिल्मों के बारे में

जानिए बॉलीवुड से जुडी 5 बड़ी खबरें

 

1