Trending Topics

इस मॉडल ने की अश्लीलता की सभी हदें पार

chloe khan photos Chloe Khan hot Pictures and Photos

इन दिनों हॉलीवुड की मशहूर मॉडल Chloe Khan ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है. आए दिन वह अपनी हॉट अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. Chloe को दुनिया की सबसे हॉट मॉडल कहना गलत नहीं होगा और कहे भी क्यों ना वो हमेशा ही अपने हॉट फोटोज शेयर कर सभी का दिल जो जीत लेती हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में Chloe ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे उनका कातिलाना अवतार नजर आ रहा है. 

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में Chloe ने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं.

वहीं Chloe हमेशा ही अपने कातिलाना लुक के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं और ऐसा ही इस बार भी हुआ जब उन्होंने अपनी फोटोज शेयर कर सनसनी मचा दी है. Chloe ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Saturday spa night Are you going out or staying in tonight ?

एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है PRINCE$$ JA$MINRate or hate ?Thankyou so much @hairbyilmaas for slaying my life and custom garment by @renekcouture #halloween2018 #princessjasmine #disneylife

इसमें वह और ज्यादा  सेक्सी नजर आ रहीं हैं. Chloe के सभी फोटोज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर ही Chloe के 14 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. फिलहाल देखिए उनकी सेक्सी तस्वीरें.

1