Trending Topics

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में इस बार नजर आए ये सेलेब्स

Dabboo Ratnani unveils 2018's celebrity calendar

 

अभी हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर की पार्टी हुई थी जिसमे कई स्टार्स नजर आए थे। अब इस कैलेंडर की तस्वीरें वायरल हो रहीं है जो सेलेब्स की है।  जी हाँ कई सेलेब्स ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाए है जिसकी तस्वीरों को डब्बू रतनानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया गया है।

इनमे कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए है जिनमे सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन, विद्या बालन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फरहान अख्तर, परिणीति चोपड़ा, कृति सनन।

इन सभी स्टार्स ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाए है और सभी के फोटोशूट की तस्वीर को देखकर ये कहा जा सकता है कि सभी बहुत ही हॉट और डेशिंग लग रहें है।

आपको बता दें की इस फोटोशूट में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी नजर आई है और ये खबर भी मिली है कि जल्द ही वे मूवी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर पार्ट 2 में नजर आने वाली है इस मूवी में उनके साथ टाइगर श्रॉफ के साथ वे रोमांस फरमाती नजर आने वाली है।

हर साल डब्बू रतनानी के कैलेंडर लांच होते है जिनमे कोई ना कोई एक्ट्रेस न्यूड नजर आ ही जाती है ऐसे में इस बार कृति सनन न्यूड हुई है और एक टोपी के सहारे अपने जिस्म को छुपाती नजर आई है। 

You may be also interested

Recent Stories

1