Trending Topics

रिमोट से कण्ट्रोल कर सकते हैं आप अपनी GF की स्कर्ट

day to night light skirt for girls

चीन और जापान अपने अनोखे अविष्कार के लिए काफी जाने जाते हैं. आये दिन ये कोई ना कोई अविष्कार करते ही रहते हैं और इन्ही अविष्कारों के चलते चर्चा में भी बने रहते हैं. आज हम एक और ऐसे ही अविष्कार के बारे में बताने जा रहे जो आपको फिर से हैरान कर देगा. लड़कियों की ड्रेस कई तरह की आती हैं जो काफी फैंसी होती हैं और कुछ कुछ तो काफी सेक्सी भी  होती हैं. 

 

 

तो क्या आप कभी सोच सकते हैं लड़कियों की ड्रेस में एक ऐसी स्कर्ट भी आ सकती है जिसे आप रिमोट से कण्ट्रोल कर सकते हैं ? नहीं सोचा होगा और दिमाग में कभी ऐसा ख्याल आया भी नहीं होगा. तो हम आपको बता देते हैं ऐसा ही अविशकर. दरअसल, जापान ने लड़कियों के लिए एक ऐसी स्कर्ट निकाली है जिसे रिमोट से कण्ट्रोल किया जा सकता है.

ये एक लाइट वाली स्कर्ट है जिसकी लाइट आप अपने हिसाब से चेंज कर सकते हैं. लड़कियां इसे पहन कर जहाँ भी जाती हैं वही के लोग इन्हे देखते रह जाते हैं. वाकई ये स्कर्ट है तो कमाल की जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा. अब कपड़े भी लाइट वाले आने लगे हैं वो भी लड़कियों के लिए तो इसे देखकर यही लगता है की जल्दी ही लड़कों के लिए लाइट वाले पेण्ट भी आने लगेंगे. तो चलिए देखिये ये वीडियो और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

'लो कल्लो बात' में कैश के धनी मुकेश की कहानी

अगर आप भी सिंगल हैं तो सिंगल ही रहे, देखिए ये वीडियो

 

You may be also interested

1