Trending Topics

मैगजीन के लिए उल्टे-सीधे एक्सप्रेशन देते नजर आईं दीपिका पादुकोण

deepika padukone elle magazine

आज हम बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण की तस्वीरें आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि दीपिका अक्सर ही बोल्ड और हॉट फोटोशूट्स करवातीं हैं और शादी के पहले उन्हें बहुत ज्यादा ही हॉट अंदाज में देखा जा रहा है. दीपिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोशूट्स करवाती हैं.

दीपिका ने हाल ही में elle मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे से दीपिका की कई तस्वीरें हमने निकाली है.

इन तस्वीरों में दीपिका अजीब-अजीब एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहीं हैं और उन्हें देखकर आप दीपिका को बहुत ज्यादा पसन्द करने लगेंगे. इन तस्वीरों में दीपिका बहुत बोल्ड भी नजर आ रहीं हैं वाकई में दीपिका के यह एक्सप्रेशन हमे हमारे बचपन की याद दिलाने में कामायब हैं.

दीपिका कहीं पर पाउट बनाते हुए दिख रहीं हैं तो कहीं पर वह मुँह टेड़ा करते हुए नजर आ रहीं हैं. कहीं पर दीपिका ने जीभ चिढ़ाई है तो कहीं पर उन्होंने ऊपर आँखे कर ली है.

हर तस्वीर में वह अलग-अलग अंदाज दिखाते हुए दिख रहीं हैं. दीपिका ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं की लेकिन उनकी यह तस्वीरें उनके फैन पेज ने शेयर कर उनका बचपन का अंदाज पेश किया है. आइए दिखाते हैं हम आपको उनकी वह तस्वीरें, जिन्हे देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे.

Recent Stories

1