Trending Topics

हर लड़के से कह रही है ये लड़की, 'प्लीज मुझसे शादी करलो'

dulha bhaag gaya

क्या हो जब शादी के दिन ही दूल्हा आपको छोड़ कर चला जाए ? ऐसे में सभी की बदनामी होती है और लड़की बहुत परेशान हो जाती है. ये तो आपको पता ही है की शादी सभी के सभी के लिए खास होती है और शादी सभी लोग बहुत ही सोच समझ कर करते हैं. बाद में कहीं कोई परेशानी न आये. कई बार ऐसा होता है शादी के बाद लड़की को सताया जाता है और उन्हें प्रताड़ित किया जाता है.
 

कई बार ऐसा भी होता है शादी के दिन ही दूल्हा दुल्हन को छोड़ कर चला जाता है और नहीं आता शादी के लिए. ऐसे में सभी की बदनामी होती है और साथ ही लड़की की भी. ऐसा ही कुछ हो रहा है इस लड़की के साथ भी जिसे शादी के दिन ही उसका दूल्हा उसे छोड़ कर चला गया और फ़ोन लगाने पर भी नहीं आ रहा है.

जी हाँ, अब ये लड़की रोड पर सभी से पूछ रही है की 'आप मुझसे शादी करेंगे?' . ऐसे में राह चलते लोग क्या कहते हैं आप देख सकते हैं इस वीडियो में जिसे हम लेकर आये हैं. क्या कोई भी लड़का इससे शादी करने के लिए तैयार होगा. जानने के लिए आपको देखना होगा ये वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल So Effin Cray ने शेयर किया है. आइये देखते हैं ये वीडियो, लेकिन इसके पहले आपको बता दे की ये एक प्रैंक वीडियो है जिसे देखकर आपको भी हंसी आने वाली है.

1