Trending Topics

अपने हॉट अंदाज की वजह से फिर से इंस्टाग्राम पर छाई ईशा गुप्ता

Esha Gupta bares all in her latest photos

बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपनी हॉटनेस दिखा चुकी ईशा गुप्ता की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेक आए हैं. आप सभी को बता दें ईशा ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ना जाने कितनी ही ऐसी तस्वीरों को पोस्ट किया है जो हॉट और बोल्ड रही हैं. आज हम जो तस्वीरें ईशा की लेकर आए है वह सभी बहुत ही हॉट और बोल्ड है और उनकी सभी तस्वीरें हमने उनके इंस्टाग्राम से ली है. आपको बता दें ईशा के इंस्टाग्राम पर लाखो की तादाद में फॉलोवर्स हैं. ईशा ने हाल ही में भी अपनी बहुत सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट किया था जो आप सभी ने देखी ही होंगी उनकी वहीँ तस्वीरें इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. ईशा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म जन्नत से की थी इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया.

ईशा ने बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मों में काम किया लेकिन सभी फिल्मों में लोगों ने उनके अभिनय को पसंद किया और सभी को उनका अंदाज भी पसंद आया. ईशा कुछ समय पहले अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में रही थी और ट्रोल भी हुई थी और उसी के बाद उन्होंने न्यूड फोटोशूट्स नहीं करवाएं.

अब ईशा के पास कोई फिल्म भी नहीं है और वह केवल फोटोशूट्स को एन्जॉय कर रही हैं. आज हम आपके लिए उनकी सेक्सी, बोल्ड और हॉट फोटोज लेकर आए हैं जो आपको उनका दीवाना बना देंगी. आइए दिखाते हैं.

जानकारी के अनुसार ईशा ने हाल ही में फिल्म 'टोटल धमाल' को ज्वाइन किया है. 

You may be also interested

1