Trending Topics

Video : कुछ इसी तरह झेलना पड़ता है हमे Fashion Trend

Fashion Struggles - POPxo

आज के ज़माने में फैशन करना जैसे बहुत ही ज़रूरी हो गया है. इसके बिना तो हम घर से बाहर ही नहीं निकल सकते. आयेदिन नए नए ट्रेंड मार्केट में देखने को मिलते हैं जिसे हम फॉलो करना चाहते हैं और अपनाना चाहते हैं. तो आज हम ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं. लेकिन उसके पहले इसके बारे में बता दे हम आपको.

दरअसल, फैशन ट्रेंड के चलते हर कोई उसे ही फॉलो करना चाहता है. खासकर लड़कियां, चाहे उन पर कुछ जचे या ना जचे. लेकिन उन्हें वही पहनना है जो दुनिया पहनती है. कई लड़कियों की आदत हो जाती है वैसे ही ड्रेस पहनने की और वैसे ही ट्रेंड को फॉलो करने की जैसा सभी करते हैं.

लेकिन बहुत बार ये भी देखा जाता है कि लड़कियां हील्स, शार्ट ड्रेस, और ऑफ शोल्डर वाले कपडे पहन तो लेती हैं लेकिन उनसे वो कैरी नहीं होते. जी हाँ, हील्स में उनसे चलते नहीं बनता, ड्रेस सम्भलती नही हैं. ऐसा हिकुछ हाल रहता है फैशन को फॉलो करने का. लेकिन क्या आप जानते हैं आपको वही सब सूट करता है जिसमे आप सहज महसूस करें, ना कि वो जो दुनिया को पसंद आये. जी हाँ, आपको हमेशा वही चीज़ कैरी करनी चाहिए जिसमे आप कम्फर्टेबल फील करें ना कि बाकी के लोग.

अगर आप भी ऐसा ही करती है तो आइये हम आपको दिखाते हैं ये वीडियो जो आपके बहुत काम आने वाला है. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल PopXo Daily ने शेयर किया है इसे अब तक कई सारे व्यूज मिल चुके हैं. ये वीडियो आपको फैशन ट्रेंड को लेकर कुछ ना कुछ सिखाएगा भी. तो आइये देखते हैं ये वीडियो.

ये सभी चीजें करते है बंगाली लोग दुर्गा पूजा के समय

शक्की बॉयफ्रेंड का ऐसा ही होता है मिजाज

 

1