Trending Topics

ध्यान से देखिये, मक्खी कैसे फैलती है कीड़े

flies lay egg on food

खाने पर बैठे मक्खी या मच्छर अक्सर हमारे खाने को ख़राब कर देते हैं. इससे बीमारी फैलती हैं जो हमारे स्वस्थ के लिए हानिकारक होती है. बहुत बार ऐसा होता है कि मक्खी कहीं से बाहर से आती है और सीधे किसी मीठी चीज़ पर बैठ जाती है. ऐसा दिखाना हमारे अंदर घिन पैदा कर देता है. तो आपने कभी ध्यान नहीं दिया होगा कि मक्खी आपके खाने पर बैठकर क्या कर सकती है. नहीं जानते तो चलिए आपको दिखाते हैं एक वीडियो जो वायरल हो रहा है.

आपने देखा होगा कई बार ऐसा होता है की मक्खी कहीं से उड़ कर आती है तो आकर खाने पर बैठ जाती है. बहुत छोटी के कारण हम उसे उस  तरीके से नहीं देख पाते जिससे कि हमे सफर दिखाई दे की वो क्या कर रही है. हम बस उसे बैठा हुआ ही देखते हैं. लेकिन वो सिर्फ बैठती नहीं बल्कि बहुत सारे कीड़े पैदा करती है जो हमरे खाने को और स्वस्थ को बिगाड़ देते हैं.

जी हाँ, आपने भी कभी नहीं देखा होगा ऐसा नज़ारा जैसा हम आपको इस वीडियो के ज़रिये दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी कभी भी मक्खी को अपने खाने पर बैठने नहीं देंगे. अगर बैठ भी गयी तो कभी उस खाने को नहीं खाएंगे आप. तो चलिए आपको दिखा देते हैं वायरल होता ये वीडियो जिसे देखना आपके लिए बेहद ही जरुरी है. 

Video : पंजाबी ना तो चुपचाप आते हैं ना चुपचाप जाते हैं..

पब्लिक बस में लड़की ने उतारी लड़के की पैंट 

 

You may be also interested

Recent Stories

1