Trending Topics

लोग क्या क्या कर सकते हैं देख सकते हैं इन फोटोज में

funny and weird pictures by people 

जुगाड़ किसे कहते हैं ये कोई इन लोगों से सीखें जिनके कारनामे हम दिखाने वाले हैं. कहते हैं भारतीय लोग जुगाड़ के मामले में सबसे आगे होते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है, बल्कि जुगाड़ के मामले में चीनी लोग भी खूब आगे हैं जिसके चलते वो अटपटे काम करने में लगे रहते हैं.

जुगाड़ के नाम पर सबसे पहले हमे भारतीय ही याद आते हैं. लेकिन ये फोटोस देखकर आप यकीन कर लेंगे कि जुगाड़ करने वाले आप अकेले नहीं है बल्कि और भी लोग हैं दुनिया में जो अपनी जुगाड़ से ही दुनिया को चलाना चाहते हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कहीं कोई आर्ट है तो कहीं कोई ऐसी चीज़ जिसे देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी.

यक़ीनन हंसी आएगी ही, यहाँ हम हमारी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. जी हाँ, ऐसी तस्वीरें हमारा मनोरंजन भी करती हैं और हमारा दिन भी थोड़ा सुधार देती हैं.

कभी कभी जम हम बोर हो जाते हैं इनके ये अटपटे तारिक और इनकी अनोखी जुगाड़ को ही याद करते और हंसने लगते हैं. जैसे इन फोटो को ही देख लीजिये एक महिला किस तरह अपने गॉडजिला को यानि डायनासौर को गले में पट्टा बांध कर ले जारही हैं.

अब इसे देखकर आप हसेंगे नहीं तो क्या होगा. अगर आप भी हसना चाहते हैं तो आइये देखते हैं ये फनी और मज़ेदार फोटोज जिसे देखकर आप खुद को कण्ट्रोल नहीं कर पाएंगे.

1