Trending Topics

इन तस्वीरों को देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा

funny photos this artist against selfie culture capture image by laid down

आजकल हर कोई तस्वीरें क्लिक करवाने का शौकीन है सभी के अलग-अलग पोज होते हैं लेकिन आज हम जिनकी तस्वीरें लेकर आए हैं उनके पोज देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा. जी हाँ, ये है एफिल टॉवर और उसके पास नीचे लेटी पड़ी है Stephanie Leigh Rose, जी हाँ, वह एक आर्टिस्ट हैं. जी दरअसल उन्हें यात्राएं करने का शौक है इसलिए वह हमेशा यात्राएं करती हैं. 

वहीं इसी के साथ ही उनके फोटो खिंचवाने का स्टाइल बड़ा अजीब है जिसे देखने के बाद कोई भी सिर पकड़ सकता है. जी दरअसल वह सेल्फी नहीं खिंचवाती बल्कि जमीन पर लेट जाती हैं और फोटो खिंचवाती हैं. जी हाँ, उन्होंने खुद इस बारे में बात की है और Stepahnie ने बताया हैं कि ''वो इस तरह की तस्वीरें एक कलाकार होने के नाते खिंचवाती हैं. STEFDIES उनके इंस्टा पेज का नाम है.

वो इन फोटोज को अपने पेज का ह्यूमर मानती हैं और इन तस्वीरों को एक आर्ट.'' आप सभी को बता दें कि आगे उन्होंने और बातें कि और बताया कि ''उनके सारे फोटो इंप्रोमटिव होते हैं. यानी जो भी आइडिया आया दिमाग में फोटो खिंचवा ली.''

उनका मानना है कि ''सेल्फी के बढ़ते कल्चर को रोकने के लिए अलग-अलग तरीके से तस्वीरें खिंचवाना जरूरी बन गया है. एक दिन इन्हीं तरीकों में से कोई तरीका ट्रेंड बन जाएगा.'' आप सभी इन तस्वीरों को देखिए इन्हे देखने के बाद आपका भी दिमाग घूम जाएगा.

1