Trending Topics

अमिताभ की गर्लफ्रेंड रही है ये एक्ट्रेस आज भी होती है चर्चा

happy birthday rekha

आज हम आपके लिए बॉलीवुड की हसीन अदाकारा रेखा की तस्वीरें आपके लिए लेकर आए है। आप सभी को बता दें की रेखा बहुत ही खूबसूरत अदाकारा है इन्होने कई हिट मूवीज में काम किया है और आज ये अपना 63वां जन्मदिन मना रही है। आप सभी को बता दें की इनका रियल नाम भानुरेखा गणेसन है और आज इनके जन्मदिन पर हम आपके लिए इनकी कई ख़ास तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही खूबसूरत और शानदार है। 

इन तस्वीरों में रेखा का एक अलग ही लुक सामने आ रहा है। आप सभी को बता दें की रेखा की ये तस्वीर पुरानी तस्वीरों से लेकर अब तक की है।

रेखा ने कई हिट मूवीज जैसे आस्था, सिलसिला, घर, उमराओ जान, उत्सव, खून भरी मांग, कामसूत्र, खूबसूरत, मुकद्दर का सिकंदर, खिलाड़ियों का खिलाडी, इजाजत, जीवन धारा, सुहाग, सुपर नानी, कृष, कोई मिल गया, मिस्टर नटवरलाल, प्यार की जीत, अब इन्साफ होगा आदि।

आप सभी को पता हो की रेखा अमिताभ से अफेयर को लेकर काफी चर्चाओं में रही थी। खबरों की माने तो यह कहा जाता है कि अमिताभ और रेखा की शादी भी होने वाली थी दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन रेखा के मंगली होने की वजह से शादी नहीं हो पाई।

रेखा ने एक इंटरव्यू में कहा था, "बंबई एक जंगल की तरह था, और मैं यहाँ निहत्थे चली आई. मैं इस दुनिया के तरीके से पूरी तरह से अनभिज्ञ थी, मेरे जीवन के सबसे भयावह चरणों में से यहाँ एक था. पुरुषो कोशिश करते थे और मेरी कमज़ोरी का लाभ लेते थे. मुझे लगता था, मुझे अपने दोस्तों के साथ आइसक्रीम या मस्ती मज़ा करना चाहिए, मुझे स्कूल में होना चाहिए? मैं क्या कर रही हुँ ,मुझे काम करने के लिए मजबूर किया जा रहा है, सामान्य चीजों से वंचित किया जा रहा है? हर दिन में रोया करती थी क्योंकि मुझे वो खाना पड़ता था और वो कपडे पहनने पड़ते थे जो मुझे कतई पसंद नहीं थे. आभूषण से मुझे एलर्जी होती थी. मेरे कपडे धोने के बावजूद बालो के स्प्रे की महक कपड़ो से नहीं जाती थी. मुझे सचमुच एक से दूसरे स्टूडियो के लिए घसीटा,धकेल दिया गया था. एक भयानक बात है एक 13 साल के बच्चे के लिए यहाँ सब करना", 

You may be also interested

Recent Stories

1