Trending Topics

मात्र 9 साल की उम्र में है इंस्टाग्राम पर 157k followers

Harshaali Malhotra instagram photos

इंस्टाग्राम पर अपने 157k followers की फेवरेट बनी बॉलीवुड की किड स्टार हर्षाली मल्होत्रा की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए है। हर्षाली को आप सभी जानते ही होंगे इन्होने बजरंगी भाईजान मूवी में एक ऐसी बच्ची का किरदार निभाया था जो बोल नहीं सकती थी। 

उस किरदार का नाम मुन्नी था। इस मूवी में सलमान खान नजर आए थे और इस मूवी को बहुत पसंद किया गया था। हर्षाली मात्र 9 साल की है और ये एक चाइल्ड एक्ट्रेस और मॉडल है।

इन्होने कई टीवी शोज में भी काम किया है और बजरंगी भाईजान इनकी पहली मूवी रहीं है। इन्हे आप सभी ने टीवी शो कबूल है, लौट आओ त्रिशा और सावधान इंडिया के एपिसोड्स में देखा ही होगा।

इनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि इंस्टाग्राम पर अपने 157k followers हैं। अभी हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इन्होने लिखा है On my way to launch Max Magazine for their December issue. Super excited to be a part of this fun and fashionable event #eventlife #maxmagazine #kidsmagazine #harshaalimalhotra #actor

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Behind the scenes from a new shoot!! #somethingexciting #indiabullscollabration #onset #harshaalimalhotra #lovemyjob

1