Trending Topics

इस यूनिवर्सिटी में महिलाओं को दी जाती है ब्रा और पेंटी की जानकारी

  • December 28, 2018
  • OMG!
Hong Kong Polytechnic University bra designing course

वैसे तो सभी महिलाओं को उनके अंतर्वस्त्र के बारे में सही और पूरी जानकारी होना जरुरी है लेकिन ये चीज़े हमें किसी स्कूल या कॉलेज में नहीं सिखाई जाती हैं बल्कि हमें खुद ही सीखनी पड़ती हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी यूनिवर्सिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स के बारे में पढ़ाया जाता है. जी हाँ भले ही सुनकर आपको भी यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यही सच है. ये यूनिवर्सिटी ब्रा स्टडीज के लिए डिग्री भी देगी. 

हम बात कर रहे हैं हॉन्ग कॉन्ग पोलीटेक्नीक यूनिवर्सिटी के बारे में जो कि ब्रा स्टडीज में डिग्री देती है. यहां हर तरह की लिंगरी के बारे में पढ़ाया जाता है. इतना ही नहीं बल्कि इस कोर्स में लॉन्जरी की भी पढ़ाई करवाई जाती है. इस  कोर्स के अंतर्गत ब्रा सर्जरी के बारे में पढ़ाया जाता है और फैक्ट्री विजिट भी करवाया जाता है. आपको बता दें इस कोर्स में ब्रा डिजाइनिंग की पढ़ाई, खास मटेरियल से ब्रा तैयार करना और ब्रा के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करना सिखाया जाता है.

चीन की सबसे बड़ी लिंगरी मैन्युफेक्चरर 'टॉप फॉर्म' की फैक्ट्री में ब्रा लैब भी है. ये कंपनी हर साल विक्टोरिया सीक्रेट, प्लेटेक्स और मेडनफॉर्म जैसे ब्रांड की 60 मिलियन से ज्यादा ब्रा बनाती है. तो अगर आप भी ऐसा ही कुछ जानना चाहते हैं तो चीन में जा सकते हैं जहां पर लिंगेरी के बारे में डिटेल में पढ़ाया जाता है और किस तरह इसे तैयार किया जाता है.

यहाँ अचानक आसमान से हुई नोटों की बारिश

ये है दुनिया की सबसे बदसूरत महिला, देखते ही मुँह फेर लेंगे आप

OMG... बेहद खतरनाक है ये कुत्ता, करोड़ो में हैं कीमत

ये है दुनिया की सबसे छोटी गाय, देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन

You may be also interested

1