Trending Topics

ये हैं Los Angeles की हॉट लिंगरी मॉडल, देखकर हैरान हो जाएंगे आप

model was born without legs

अक्सर लोग उसमे खुश नही होते जो उन्हें मिला है। खुद के लिए हमेशा ही कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो खुद में कमी होने के बाद भी बड़े ही अच्छे ढंग से अपनी ज़िन्दगी जीते हैं। जी हाँ ,हम बात कर रहे हैं एक ऐसी मॉडल की जो दिखने और बहुत ही हॉट और खूबसूरत हैं जिन्हें देख कर कसर लोग जल जाते हैं। 

ये हैं एक ऐसी मॉडल जो बहुत ही हॉट हैं लेकिन उनका जन्म हुआ है तो बिना पैरों के। इन्हें अपनी लोफी कोई शिकायत नही है बल्कि ये अपनी लाइफ को बहुत आम तरीके से जीतें हैं। बस ज़रूरी है तो आपके अंदर आत्मविश्वास होना। ये हैं लॉस एंजिलिस में रहने वाली कान्या सेसर जिनका जन्म ही बिना पैरों के हुआ है। उनके माँ बाप ने भी उन्हें इसी कारण त्याग दिया था। लेकिन यही वजह थी कि आज वो कामयाब हुई है।

Share Us For Support

आज कान्या दुनिया की टॉप लॉन्जरी मॉडल में गिनी जाती हैं। इनकी प्रेरणा दायक कहानी आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये के कामयाब लॉन्जरी मॉडल है और एक दिन के शूट के लिए करीब 70 हजार रूपए चार्ज करती हैं।

ये टॉप लॉन्जरी ब्रांड के साथ काम कर चुकी हैं। इनके पेरेंट्स इन्हें मंदिर की सीढ़ियों पर छोड़ दिया था तब वहां के लोगों ने इन्हें अडॉप्ट किया और उन्हें सहारा दिया जिसकी वजह से आज ये इस मुकाम पर है। देखिए विडियो ।  

You may be also interested

Recent Stories

1