Trending Topics

वोग इंडिया मैगजीन के कवर पर सेक्सी अंदाज में दिखी तैमूर की मॉम

Kareena Kapoor Khan raises the hotness quotient on Vogue cover

अभी कुछ समय पहले ही पटौदी हाउस से छोटे नवाब तैमूर का जन्मदिन मनाकर लौटी करीना कपूर ने अभी हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही शानदार है। जी दरअसल में अभी हाल ही में करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही शानदार और आकर्षक है। 

आप सभी को बता दें की इस फोटोशूट की तस्वीरों को वोग इंडिया मैगजीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है

- Entering 2018 with our January cover girl #KareenaKapoorKhan who aces the art of having it all! Photographed by: Errikos Andreou (@errikosandreouphoto). Styled by: Anaita Shroff­ Adajania (@anaitashroffadajania). Hair: Gabriel Georgiou/Anima Creative Management (@georgiougabriel).Make-up: Mickey Contractor (@mickeycontractor). Photographer’s agency: DEU: CreativeManagement. Production: Divya Jagwani (@divyajagwani) Location courtesy: Amanpuri, Phuket, Thailand (@amanpuri)

इसी के साथ दो तस्वीरें और है जिन्हे शेयर करते हुए बहुत ही शानदार कैप्शन दिए है। करीना इन तस्वीरों में बहुत ही प्यारी और हॉट लग रहीं है।

आप सभी को बता दें की करीना जल्द ही वीरे दी वेडिंग मूवी में नजर आने वाली है। ये मूवी 2018 में रिलीज होगी, इस मूवी में करीना के साथ सोनम कपूर, शिखा और स्वरा भास्कर भी नजर आने वाले है। 

Recent Stories

1