Trending Topics

अपनी हॉटनेस से इस एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

Mallika Sherawat bold photos hot and sexy actress bold bikini photos

आए दिन कई मॉडल अपने जलवे दिखाती हैं ऐसे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैसे पीछे रह सकती हैं. इन दिनों बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस और हॉट आइटम गर्ल कही जाने वाली मशहूर अदाकारा मल्लिका शेरावत अपने सेक्सी फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. 

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी बोल्डनेस दिखाई है जो आप देख सकते हैं. दरअसल मल्लिका इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ जुड़ी हुई है.

आप सभी को यह भी बता दें कि उनकी उम्र 42 साल हो गईं है लेकिन अब भी वो अपनी हॉटनेस के जरिए सभी को घायल कर देती है. इन दिनों वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन एक समय था जब उन्होंने अपनी हॉटनेस से तहलका मचाया था.

मल्लिका ने इंडस्ट्री में अपनी बेहद खास पहचान बनाई है जो उन्होंने हॉटनेस से बनाई है. जी हाँ, उन्होंने फिल्मों में तो बोल्ड किरदार निभाए ही हैं और इसके साथ ही मल्लिका ने हर आइटम सॉन्ग में भी हॉट डांस कर सभी को अपना दीवाना बना दिया.

मल्लिका अपने सांग भीगे होंठ तेरे के कारन पॉपुलर हुईं थीं और इस सांग के बाद वह कई सांग्स में बोल्ड हुईं. वैसे आज हम आपको मल्लिका की अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज दिखा रहे हैं और ये सभी तस्वीरें मल्लिका के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.

1