Trending Topics

इन लोगों की जुगाड़ देखकर तो आप भी चौक जाएंगे

most funniest photo viral ho social media

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं जिन्हे देखकर लोग आश्चर्यचकित हो जाते है और बस ये ही सोचते है कि लोगों में इतना दिमाग आता कहां से है? लेकिन इस दुनिया में भी दिमागवालें लोगों की कोई कमी नहीं हैं. लोगों के पास फालतू के कामों के लिए इतना दिमाग होता है कि उन्हें महान लोग घोषित कर देना चाहिए. आज हम आपके लिए उन दिमागवाले लोगों की कुछ ऐसी ही फनी फोटोज लेकर आए हैं- 

इस तस्वीर में आप देख सकते है एक लूना को भी भविष्य में उड़ान भरने के सपने दिखा दिए है. लूना पर लिखा है, ' मैं बड़ी होकर एक्टिवा बनूँगी'. अब इस बेचारी को कौन समझाए कि उसका ये सपना कभी पूरा नहीं हो सकता.

इन मैडम को देख लीजिये इन्हे जरा से रास्ता पार करने में इतना डर लग रहा था कि बेचारे अपने दोस्तों को ही पुल बना डाला. वो लड़का भी सोच रहा होगा कि मैं कहां इनके मामले में फंस गया.

हमारे देश में तो जुगाड़ करने वालों की कोई कमी नहीं हैं. जहां आपको कही तकलीफ हुई तो सबसे पहले जुगाड़ हो जाती है. अब आप इस जुगाड़ को ही देख लीजिये ऐसा लग रहा है कि लूना बस उल्टी पलटने ही वाली है.

मोबाइल के बिना तो किसी का गुजारा नहीं होता है. ये अंकल तो बुढ़ापे में भी मोबाइल का साथ नहीं छोड़ रहे और बाल कटवाने के समय भी उनका मोबाइल चलाना जारी ही हैं.

दुनिया में ऐसे भी नमूने पैदा होते हैं

इन बच्चों की शरारतें देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

 

Recent Stories

1