Trending Topics

कंगना रनोट की कहानी में एक नया एंगल !! चलिए जानते हैं।

New Character In Kangana Controversy!! Find Out

कंगना को तो सुर्खियों में रहने की आदत सी पड़ गयी है। चाहे वो उनकी शानदार बेमिसाल परफॉर्मन्स के लिए हो या फिर अपने बॉलीवुड के कनेक्शन। विवादित इंटरव्यू को ले कर को इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कई बड़े सितारों के बारे में खुल कर बात की. इनमें ही एक नाम आदित्य पंचोली का भी था जिसके साथ कंगना का इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद सबसे पहला अफेयर था. मगर इस बार कुछ अलग हुआ इस बार सूरज पंचोली ने अपने पिता आदित्य के साथ कंगना के रिश्ते पर अपने पापा के समर्थन के लिए सामने आये.

Suraj Was only 15 years old

सूरज सिर्फ 15 साल के थे: अपने इंटरव्यू में आदित्य ने कहा की जब ये सारी बातें घटित हो रहीं थी तब वो मात्र 15 साल के थे. उस वक्त उन्हें समझ नहीं थी कि क्या चल रहा है, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा था कि घर में सब ठीक नहीं है. सब घर में परेशान रहते थे। और इस बात का सबसे ज़्यादा असर उनकी मां जरीना वाहब पर हो रहा था. उनको पता था कि घर में कुछ भी ठीक नहीं है और यह सब तब तक चलता रहा जब तक कंगना का रिलेशन शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ शुरू नहीं हो गया.

Kangana is a Mad Lady

आदित्य पांचोली के अनुसार कंगना का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है: आदित्य ने कंगना के सारे आरोपो को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा की वो इस इंडस्ट्री के सीनियर एक्टर्स में से एक हैं। उनको सब लोग बहुत मानते हैं। आदित्य ने कहा की कंगना पागलों की तरह बात करती हैं। कब किसको क्या बोल दे कुछ पता नहीं। वो और उनके परिवार को वो हमेशा टेंशन देती रहती हैं। वो बहुत जल्दी ही इसके खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले हैं।

Strange Behaviour Ok Kangana

आदित्य बतौर कलाकार कंगना की बहुत इज़्ज़त करते हैं। उन्होंने कहा कि वह एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, लेकिन वह यह सब क्यों कर रही हैं उनको समझ में नहीं आता है। आखिर ये सब करके उनको क्या मिल जायेगा।

Bold And Beautiful

आप की अदालत में कंगना ने दिए शॉकिंग बयान ऋतिक को कहा बेवकूफ

कंगना के निशाने पे इस बार : ऋतिक ,कटरीना और आदित्य पांचोली

Video :जानिए, ऋतिक-कंगना के विवाद पर क्या कहती है देश की जनता?

ऋतिक के साथ विवादों में चलते हुए कंगना ने करवाया फोटोशूट, ब्राइडल लुक में आई नजर

 

1