Trending Topics

इस बुजुर्ग की इंग्लिश आपको चुप ना करवा दे तो कहना..

old age coolie speaking fluent english

इंग्लिश बोलना हर कोई चाहता है और हर कोई इसे सिखने के लिए बहुत कुछ करता है. लेकिन जिसमे जूनून होगा वही सीख पाता है. चाहे कोई किनता भी पढ़ ले अगर उसमे सीखने का जूनून नहीं है तो वो नहीं सीख पायेगा लेकिन जो पढ़ा लिखा नहीं भी है वो भी कभी-कभी ऐसी एंगलसिंह बोलता है जिसे सुनकर अच्छे-अच्छे हैरान रह जाते हैं.

आज हम आपको एक ऐसे ही बूढ़े व्यक्ति की इंग्लिश सुनाने जा रहे हैं और अगर आपको नहीं आती है तो आप भी हैरान रह जायेंगे की आपको नहीं आती और इसे शख्स को कितनी अच्छे से इंग्लिश आती है. दरअसल, ये एक कुली है जो की पढ़ा लिखा भी नहीं है और जमकर इंग्लिश बोल रहा है और हर जवाब दे रहा है.

इससे जो पूछा जा रहा है वो इसका जवाब वो बेधड़क दिए जा रहा है और ये भी बता रहा हो की वो पढ़ा लिखा नहीं है उसने गाँव में ही इंग्लिश सीखी है. आपको बता दे इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Top Videos ने शेयर किया है जो बेहद ही मज़ेदार है. इसके पहले भी एक शख्स ऐसा ही वायरल हुआ था जो एक भिखारी था और उसकी इंग्लिश इतनी बेहतरीन थी कि सुनकर आप भी एक पल के लिए चुप ही हो जाये. ऐसा ही एक और शख्स है जो आपको शानदार इंग्लिश सुनाने जा रहे हैं.आइये देखते हैं ये वीडियो.

हैरान कर देगा ये शख्स आपको अपने टैलेंट से

इन लड़कियों ने किया 'स्वाग से स्वागत'

 

1