Trending Topics

फोटो खिंचवाने के चक्कर में लोग किसी भी हद तक गुजर जाते है, ये तस्वीरें हैं गवाह

people madness for photoshoot

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी तस्वीरें वायरल होती है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी काबू में नहीं कर पाते होंगे. इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जो फोटो खिचवाने के चक्कर में कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. लेकिन सवाल अगर कोई सामने आता है तो वो ये है कि आखिर इनके अंदर इतना दिमाग आता कहा से है? हम आपके लिए आज कुछ ऐसे ही अजीब लोगों की तस्वीरें लेकर आए है जिसे देखकर आप भी अपना माथा फोड़ लेंगे.

इस दुल्हन को ही देख लीजिये इसने तो हाथी की सूंड को ही अपना माइक बना लिया है. अगर ये हाथी जरा भी लात मार दें तो सोचो दुल्हन की क्या हालत होगी.

महिलाऐं तो सेल्फी चक्कर में इतनी ज्यादा पागल हो कि उन्हें शोक सभा में भी सेल्फी लेने की पड़ी. सामने मृत इंसान की तस्वीर लगी है और ये औरते बैठकर सेल्फी ले रहीं हैं.

इस तस्वीर में आप इन लड़कियों को ही देख लीजिये. ये लड़किया फोटो खिचवाने के चक्कर में पेड़ को ही खाने लगी हैं. वाकई में इन्हे देखकर ये साबित हो रहा है कि लड़कियां सेल्फी के चक्कर में किसी भी हद तक गुजर सकती हैं.

इस लड़के की कलाकारी को देखकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. वाकई में ये लड़का पता नहीं कहा से एक्स्ट्रा दिमाग लेकर आया है. इस लड़के को देखकर तो CID के ACP प्रद्युमन भी हैरान है.

ये 8 तस्वीरें बयां कर रही हैं कोई नई कहानी

बाप रे... फैशन के चक्कर में लोग खुद का ऐसा हाल कर लेते हैं

 

Recent Stories

1