Trending Topics

पूनम में कूट कूट कर भरी है बोल्डनेस और हॉट अदाएं

Poonam is full of boldness and hotness

टीवी से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों तक अपने हुस्न और बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी है पूनम. पूनम की एक झलक पाने के लिए उनके सभी फैंस बेक़रार रहते है, इतना ही नहीं पूनम का कर्वी फिगर हर किसी को अपना दीवाना बना लेता है. बता दें की कल यानि 11 मार्च को पूनम पांडे का जन्मदिन है. इतना ही नहीं पूनम हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के कुछ नया करती है. इस बार भी पूनम के जन्मदिन पर उनके फैंस को बहुत सारी उम्मीदें है. वैसे तो इंस्टाग्राम से लेकर एडल्ट वीडियो तक में पूनम ने अपनी अदाओं से लोगों का चैन चुरा लिया है, हर कोई पूनम की कई फोटोज और वीडियो देखने के बाद भर भर कर कमैंट्स भी करते है.
 

 

पूनम का जन्म 11 मार्च 1991 को दिल्ली में विद्या और शोभनाथ पांडेय के घर हुआ था. पूनम ने अपनेकरियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. 2011 में पूनम को असली पहचान कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल के रूप में मिली थी.

इससे 1 साल पूर्व 2010 में वह ग्लैडरेग्स टॉप आठ प्रतिभागियोँ में भी शामिल रही थी. वह अपने मॉडलिंग करियर के दौरान कई मैगजीन के कवर पेज में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी है.  पूनम ने बॉलीवुड में फिल्म 'नशा' से डेब्यू किया था. यह फिल्म टीचर और स्टूडेंट के बीच शारीरिक संबंध पर आधारित थी. पूनम पांडेय की यह डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. इसके बाद पूनम ने युवा, आ गया हीरो जैसी कुछ ही फिल्मों में भी काम किया. लेकिन, वह बॉलीवुड में कुछ ख़ास छाप नहीं छोड़ सकी. 

बता दें कि पूनम अपनी मॉडलिंग और एक्टिंग से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रही है. पूनम पांडेय ने उस वक्त सभी को अपने बयान से हैरान कर दिया था, जब क्रिकेट विश्व कप का फाइनल भारत और श्रीलंका के बीच साल 2011 में खेला गया था.

पूनम ने कहा था कि, अगर भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतती है, तो वह कपड़े उतार कर मैदान में दौड़ेंगी. इसके लिए पूनम ने BCCI को पत्र भी लिखा था.

1