Trending Topics

हॉलीवुड स्टार किड्स के गज़ब के जलवे

starkids and their stardom

चिल्ड्रन डे मौके पर आपको ऐसे सेलिब्रिटीज किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बचपन से ही लग्जरी लाइफस्टाइल जी रहे है. ये किड्स कीमती आइटम्स, ब्रांडेड कपड़े, खिलौने, गैजेट, डॉल्स के साथ अभी से लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. सेलेब्स अपने बच्चों को लग्जरी लाइफ मुहैया कराने के लिए काफी खर्चा भी करते हैं. आइये हमारी इस न्यूज़ में जानते हैं इन स्टार किड्स के बारे में-

ब्लू आइवी कार्टर

सिंगर बियोंस और रैपर जे-जेड की बेटी ब्लू आइवी भी लग्जरी लाइफ जीती हैं. उसके पास 30,5000 रुपए से ज्यादा कीमत का बाथ टब है. उसके पास ब्रांडेड ज्वैलरी है और वह 2 लाख 14 हजार रुपए के बेड पर सोती हैं.

सूरी क्रूज

हॉलीवुड स्टार केटी होम्स और टॉम क्रूज की बेटी सूरी क्रूज की लाइफ किसी प्रिंसेस से कम नहीं है. उसके वार्डरोब में मिकी माउस, Dolce & Gabbana ब्रांड के कपड़े, डॉल्स के साथ कई कीमती आइटम्स मौजूद हैं. सूरी के पास Dolce & Gabbana का रेनकोट है, जिसकी कीमत 1.2 लाख रुपए है.

हार्पर बेकहम

एक्ट्रेस विक्टोरियो बेकहम की बेटी हार्पर भी फैन्सी आउटफिट्स में नजर आती हैं. वे Stella McCartney Willow Bomber की जैकेट पहनती हैं, जिसकी कीमत 12 हजार रुपए से भी ज्यादा है. इतना ही नहीं, हार्पर Marc Jacobs के बूट पहनती हैं, जिसकी कीमत 7 हजार रुपए से भी ज्यादा है.

वेलेंटिना पालोमा पिनॉल्ट

हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायक, फ्रेंकोइस हेनरी पिनॉल्ट की बेटी वेलेंटिना पालोमा पिनॉल्ट गूची आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं. कम उम्र में ही वे सेंट ब्रेट्स के कैरेबियन एन्क्लेव में छुट्टियों का आनंद ले चुकी हैं. हायक को अपनी बेटी के सिर पर कैप लगाना भी पसंद है. इसकी कीमत भी 12 हजार रुपए के आसपास होती है. वे गुची का कोट पहनना पसंद करती हैं, जिसकी कीमत 32 हजार रुपए है.

1