Trending Topics

बाजार में खड़ी थी लैंबॉर्गिनी कार, फिर हो गया ऐसा हादसा 

The Lamborghini car was parked in the market, then it was an accident

कुछ लोग शौक़ीन होने के साथ-साथ अमीर भी होते है और शौक पूरा करने के लिए जेब गर्म होना जरूरी है. आज हम आपको एक ऐसे ही शौक़ीन और अमीर आदमी की कहानी बताने जा रहे है जिसके साथ पिछले दिनों एक ऐसा हादसा हो गया जिससे यह शख्स हैरान परेशान रह गया. सड़क पर चमचमाती लग्जरी कार देख कई लोगों की नियत खराब होने लगती है. लोगो के मन में सबसे पहला ख़याल यही आता है कि काश उनके पास भी ऐसी ही गाड़ी होती. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटने के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानने के बाद आप अपने मन से करोड़ों की कार खरीदने का ख्याल ड्राप कर देंगे.  दरअसल अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में सड़क किनारे एक लाल रंग की 3 करोड़ रुपये महंगी लैंबॉर्गिनी कार खड़ी थी. जिसे आसपास मौजूद लोग जी भर कर निहार रहे थे.

गाडी मालिक

गाडी मालिक भी  इस बात से  फूला नहीं समा रहा था. लेकिन तभी कुछ ऐसा हो गया कि गाडी मालिक हैरान रह गया.

बीच बाजार में खड़ी 

बीच बाजार में खड़ी इस कार पर एक अनजान शख्स दौड़ते हुए आया और इस लग्जरी कार के ऊपर से चढ़ कर निकल गया. कार मालिक के साथ वहां मौजूद लोग भी हैरान हो गए.

मामला यही ख़त्म नहीं हुआ.

हालांकि गाडी के ऊपर कूदने वाला शख्स वहां से भाग निकला. लेकिन मामला यही ख़त्म नहीं हुआ. कुछ देर बाद वो शख्स वापस भागते हुए आया और दुबारा कार के ऊपर चढ़ भागने की कोशिश करने लगा लेकिन इस बार वो कार मालिक की पकड़ में आ गया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

1