Trending Topics

इसे देखकर तो आप भी चाहेंगे कि आपका कुत्ता भी ऐसा ही करे

this dog spins like a top with its owner

यदि किसी जानवर को सबसे ज्यादा प्यार मिलता है तो वो है डॉग. कुत्तो के इतने दीवाने है इस दुनिया में और हो भी क्यों न वो होते ही इतने प्यारे है. कुत्तो की क्यूटनेस ही उनके चाहने की असली वजह है. मालिक अपने बच्चो से ज्यादा तो अपने कुत्ते की केयर करता है. जितने भोले ये कुत्ते दिखते है उससे कई ज्यादा स्वीट ये होते है.

कुत्ते पालने के भी बहुत से फायदे रहते है. ये पुरे समय आपके साथ ही रहते है आपको बिलकुल भी अकेला नहीं महसूस होने देते है, ये आपकी फुल टू कसरत करवाते है. साथ ही इनके साथ आप पुरे टाइम एन्जॉय और फैन भी कर सकते है. और सबसे बड़ी चीज़ कुत्ते अपने मालिक के सबसे बड़े वफादार होते है. 

यदि आपके घर में कोई बच्चे है तो ये कुत्ते उनका पुरे टाइम मन बहला सकते है उनका एंटरटेनमेंट करते रहते है. सोशल मीडिया पर डॉग्स के बहुत से फनी वीडियोस अवेलबल है. इनके एक से एक लाजवाब वीडियो की लाइन लगी पड़ी है. लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लाये है जिसमे आपने कुत्तो के इस टैलेंट को कभी नहीं देखा होगा. लेकिन अगर आपने भी घर में कुत्ता पाला हुआ है तो इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने कुत्ते को ऐसा टैलेंट सिखाने पर मजबूर हो जायेंगे. वीडियो को देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जायेंगे. इस वीडियो को फेसबुक पर हॉग नाम के फेसबुक पेज ने शेयर किया है.

ऐसा डेढ़ अक्ल वाला भिखारी कहीं नहीं देखा होगा

क्रिसमस पर यूं बनाएं Foam Sheet से Christmas Ornaments

 

1